Malda Town to Udhna Train : समस्तीपुर होते हुए मालदा टाउन से उधना के लिए स्पेशल ट्रेन.

रेलवे विभाग ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए मालदा टाउन से उधना के बीच एक स्पेशल ट्रेन का परिचालन करने का निर्णय लिया है। यह ट्रेन विभिन्न प्रमुख स्टेशनों से होते हुए यात्रा करेगी, जिससे यात्रियों को एक महत्वपूर्ण और सुगम यात्रा का विकल्प मिलेगा।

मालदा टाउन-उधना स्पेशल ट्रेन 9 जुलाई को शाम 5:30 बजे मालदा टाउन से अपनी यात्रा शुरू करेगी। यह ट्रेन भागलपुर, मुंगेर, बेगुसराय, बरौनी, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, बापूधाम मोतिहारी, नरकटियागंज और अन्य महत्वपूर्ण स्टेशनों पर रुकेगी। ट्रेन बुधवार को 4:00 बजे समस्तीपुर पहुंचेगी और शुक्रवार को रात 12:30 बजे उधना पहुंचेगी।

इस स्पेशल ट्रेन में शयनयान श्रेणी के 20 कोच होंगे, जिससे यात्रियों को आरामदायक सफर का अनुभव मिलेगा। इस ट्रेन का परिचालन एक महत्वपूर्ण कदम है, जो बिहार से गुजरात तक की यात्रा को आसान बनाएगा।

रेलवे विभाग ने यह सुनिश्चित किया है कि ट्रेन की यात्रा के दौरान सभी सुरक्षा मानकों का पालन किया जाए। सभी कोचों की नियमित जांच और रखरखाव किया गया है ताकि यात्रियों की सुरक्षा और आराम सुनिश्चित किया जा सके।

   

इस स्पेशल ट्रेन के परिचालन से बिहार से गुजरात के बीच की यात्रा में होने वाली भीड़भाड़ को कम करने में मदद मिलेगी। विशेषकर त्योहारों और अवकाश के दिनों में यात्रियों को अधिक सुविधा होगी। इससे यात्रा के दौरान होने वाली असुविधा को कम किया जा सकेगा और यात्रियों की संख्या के अनुसार अधिक सीटों की उपलब्धता सुनिश्चित की जा सकेगी।

Leave a Comment