Samastipur : समस्तीपुर में दो जगहों पर लाखों की चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद.

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात को दो दुकानों में चोरी की घटना घटी। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

विभूतिपुर थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाली सिंघिया घाट दलसिंहसराय के मुख्य पथ अरूण चौक एवं श्रवण चौक के बीच कोदरिया वार्ड 2 स्थित श्री साईं हार्डवेयर दुकान और भुतेश्वर चौक स्थित शंभू प्रसाद सिंह की फल दुकान में चोरी की घटनाएँ हुईं। चोरों ने श्री साईं हार्डवेयर से 20,000 रुपए नगद और फल दुकान से करीब 2,000 रुपए के नगद और सामान चोरी कर लिए।

हार्डवेयर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना कैद हो गई। फुटेज में रात के करीब 1:15 बजे दो युवक दरवाजा हटाकर दुकान के अंदर प्रवेश करते और नकदी लेते हुए नजर आ रहे हैं। यह फुटेज अब सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है, जिससे जनता में रोष और चिंता बढ़ गई है।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि चोर व्यवस्थित तरीके से दुकान के अंदर प्रवेश कर रहे हैं और नकदी लेकर फरार हो रहे हैं। चोरी की इस घटना ने स्थानीय व्यापारियों और निवासियों में सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है। व्यापारियों ने पुलिस से जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है।

   

Leave a Comment