Samastipur समस्तीपुर में शादी का झांसा देकर लड़की को भगाया फिर छोड़ा.

समस्तीपुर ज़िले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 21 जून को शादी के दिन प्रेमी के साथ भाग जाने वाली किशोरी के बयान पर स्थानीय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस मामले में सिंधिया घाट लवटोलिया वार्ड 11 निवासी राजकुमार पासवान के पुत्र मनीष कुमार को आरोपी बनाया गया है। बताया गया है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और 21 जून को उनकी शादी होनी थी।

शादी के दिन मनीष कुमार ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर उसे शादी का झांसा देकर भगा लिया। पूरी रात उसने उसे पत्नी की तरह रखा और शारीरिक संबंध बनाए। अगले दिन उसने किशोरी को अपने साथ रखने से साफ मना कर दिया। किसी तरह जब वह अपने घर पहुंची, तो उसके परिवार वालों ने भी उसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

किशोरी ने दोषी मनीष कुमार और उसके तीन अज्ञात दोस्तों के खिलाफ थाना प्रभारी से उचित कार्रवाई की मांग की है। दूसरी ओर, आरोपी युवक के शादी न करने के फैसले से स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी है। बताया गया है कि पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा दोनों के बीच समझौता कराने के लिए पंचायत बुलाई गई थी, लेकिन यह पंचायत तय स्थल पर नहीं हो सकी।

इसके बाद थाना परिसर में पंचायत करने की बात कही गई। इससे गुस्साए लड़की पक्ष के लोग बड़ी संख्या में थाने पहुंच गए, जिन्हें वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने समझा-बुझाकर शांत कराया। अंततः दोनों पक्षों के पांच-पांच लोगों को बैठाकर राय-मशविरा करने की बात कही गई।

   

Leave a Comment