Samastipur : समस्तीपुर पुलिस ने ढाई लाख की लूटकांड का किया खुलासा.

समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रामपुर मोड़ के पास, पिछले 10 जून को एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हुए ढाई लाख रुपए के लूटकांड का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को इस मामले में कल्याणपुर और चकमहेसी थाना क्षेत्र से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास एक देसी पिस्तौल, 5 गोलियां और लूटी गई राशि में से 30 हजार रुपए बरामद किए गए हैं।

गिरफ्तार बदमाशों की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव के वीरेंद्र कुमार और चकमहेसी थाना क्षेत्र के मनोज दास के रूप में की गई है। अब दोनों को न्यायिक हिरासत में रखा जा रहा है।

वारदात के बारे में बताते हुए, एएसपी संजय पांडे ने सम्मेलन में कहा कि फाइनेंस कंपनी के कर्मी राहुल कुमार तगादा बाइक से लौट रहे थे जब रामपुरा मोड़ के पास दो बदमाशों ने उन्हें धमकी देकर लूट की घटना को अंजाम दिया। प्राथमिकी दर्ज कर ली गई थी और उसके बाद सदर डीएसपी 2 विजय महतो के नेतृत्व में छापेमारी अभियान की शुरुआत हुई थी।

इस छापेमारी में वारदात में शामिल अधिकारियों में ट्रेनी डीएसपी, कल्याणपुर थाना अध्यक्ष नीतीश चन्द्र धारिया, इंस्पेक्टर शिव कुमार यादव, अवधेश कुमार यादव, अजीत कुमार, प्रभारी, डीआईयू, दिव्य ज्योति कुमारी, चकमेहसी थाना क्षेत्र आदि शामिल थे।

   

Leave a Comment