Bihar Job Camp : बिहार में 8 जून को लगेगा यहाँ जॉब कैंप, 200 को मिलेगी नौकरी.

बिहार सरकार के श्रम संसाधन विभाग द्वारा आयोजित जॉब कैंप में 200 युवाओं को रोजगार मिलने की संभावना है। यह जॉब कैंप 8 जून को बेगूसराय के पनहांस चौक स्थित आईटीआई कैंपस में आयोजित किया जाएगा।

कैंप में शामिल होने वाले युवाओं के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास है। युवकों की आयु 18 वर्ष से 29 वर्ष और युवतियों की आयु 18 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

चयनित उम्मीदवारों को 15,250 रुपये प्रति माह का वेतन, पीएफ, ईएसआई, तेल, वार्षिक बोनस और वेतन वृद्धि सहित अन्य सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। उन्हें सप्ताह में 5 दिन काम करना होगा।

जॉब कैंप में भाग लेने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को एनसीएस पोर्टल www.ncs.gov.in पर पंजीकृत होना होगा। उन्हें अपना बायोडाटा, आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, संबंधित शैक्षिक प्रमाण पत्र, अंक पत्र और पासपोर्ट आकार की दो रंगीन तस्वीरें जमा करनी होंगी।

   

महत्वपूर्ण बातें :

तारीख: 8 जून 2024
स्थान: पनहांस चौक, आईटीआई कैंपस
रिक्तियां: 200
पात्रता: 10वीं पास, 18-35 वर्ष आयु
वेतन: 15,250 रुपये प्रति माह + पीएफ, ईएसआई, तेल, बोनस, वेतन वृद्धि
काम के घंटे: सप्ताह में 5 दिन
पंजीकरण: एनसीएस पोर्टल www.ncs.gov.in पर
आवश्यक दस्तावेज: बायोडाटा, आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, शैक्षिक प्रमाण पत्र, अंक पत्र, 2 पासपोर्ट आकार की तस्वीरें
यह जॉब कैंप उन युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर है जो निजी क्षेत्र में रोजगार की तलाश कर रहे हैं। यदि आप पात्र हैं और इस अवसर का लाभ उठाना चाहते हैं, तो जल्द से जल्द पंजीकरण करें।

Leave a Comment