Samastipur : समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बच्चों की लड़ाई में कई घायल.

समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केवश निजामत गांव में बच्चों के विवाद को लेकर घर के लोग आपस में भिड़ गए, जिसके चलते एक ही परिवार के तीन लोग घायल हो गए। घायलों में उमाशंकर, अमन कुमार गोलू और उनकी पत्नी शामिल हैं। फिलहाल, सभी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है, और सदर अस्पताल प्रशासन ने इस घटना की जानकारी मुफस्सिल पुलिस को दी है।

पीड़ित उमाशंकर ने बताया कि शाम को उनका बेटा गोलू गांव के रामबाबू महतो और खटिक महतो के बेटे के साथ खेल रहा था। खेल-खेल में ही बच्चों के बीच विवाद हो गया, जो हल्की मारपीट में बदल गया। देर शाम को जब उमाशंकर ने रामबाबू महतो से इस बारे में बात की, तो कहासुनी हो गई और स्थिति इतनी बढ़ गई कि रामबाबू महतो और उनके सहयोगी ने उमाशंकर और उनके परिवार पर हमला कर दिया।

इस घटना में उमाशंकर, उनका बेटा अमन कुमार गोलू और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। उमाशंकर की पत्नी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। हल्ला मचने पर आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर पिंकी प्रसाद ने बताया कि फिलहाल घायलों का इलाज कराया जा रहा है। हालांकि, अभी तक थाने में इस मामले को लेकर कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

   

यह घटना बच्चों के विवाद से शुरू होकर गंभीर मारपीट में बदल गई, जिससे परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और आगे की कार्रवाई का इंतजार कर रही है। अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है, और स्थिति को सामान्य बनाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Comment