Samastipur : समस्तीपुर में शराब पार्टी के साथ चल रहा था अश्लील डांस.

समस्तीपुर जिले के मथुरापुर गांव में बुधवार की रात को आयोजित एक शराब पार्टी और बार बालाओं के नृत्य ने ग्रामीणों के धैर्य का परीक्षण किया। ग्रामीणों ने देर रात तक होने वाले इस शोरगुल से तंग आकर जमकर हंगामा किया, जिसके चलते पुलिस को मौके पर बुलाना पड़ा।

घटनाक्रम के अनुसार, डेनिमल गांव के पूर्व वार्ड सदस्य रामबाबू साह के घर पर उन्होंने शराब पार्टी का आयोजन किया था। पार्टी में कई पंचायत प्रतिनिधि और उनके संगी-साथी शामिल हुए थे। पार्टी की आवाज से परेशान होकर ग्रामीण एकजुट होकर घटनास्थल पर पहुंचे और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

गांववालों की बढ़ती भीड़ ने नृत्य को रोक दिया और उसके बाद आयोजक और उनके मित्र घर से निकलकर विरोध करने वालों से गाली-गलौज करने लगे। पुलिस के आने की सूचना मिलते ही वे धमकी देते हुए फरार हो गए।

इस बीच, पुलिस ने आकर ग्रामीणों को शांत कराने की कोशिश की। ग्रामीणों ने पार्टी में शामिल सभी लोगों की गिरफ्तारी की मांग की। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार और सदर डीएसपी विजय कुमार ने ग्रामीणों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

   

पुलिस ने इस दौरान एक व्यक्ति को नशे की हालत में गिरफ्तार किया और उसे थाने लाया गया, जिसे बाद में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। ग्रामीणों ने आगे की कार्रवाई के लिए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है, जिस पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया आरंभ कर दी है।

Leave a Comment