Samastipur Sadar Hospital : समस्तीपुर सदर अस्पताल के एंबुलेंस कर्मी की पिटाई मामले में एफआईआर.

समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना अंतर्गत गोपालपुर गांव में हाल ही में एक दुखद घटना में एम्बुलेंस कर्मियों के साथ हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। घटना के दौरान, एम्बुलेंस कर्मियों पर गंभीर हमला किया गया जब वे एक मृतक के शव को उसके गांव ले जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार, 10 जून को घटना घटी जब एम्बुलेंस कर्मी राघवेंद्र कुमार, जो चकमेहसी थाना क्षेत्र के बेलसंडी गांव के निवासी हैं, घायल रवींद्र कुमार को दरभंगा ले जा रहे थे। रवींद्र कुमार की एम्बुलेंस में ही मौत हो गई थी, जिसके बाद मृतक के परिजनों ने शव को गोपालपुर ले जाने का दबाव बनाया।

आवेदन के मुताबिक, मृतक के परिजनों ने एंबुलेंस चालक श्रवण कुमार और कर्मचारी बाबूराम को गांव ले जाने का दबाव डाला, और जब वे गांव पहुंचे तो परिजनों ने उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमले में दोनों कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद चालक श्रवण ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत प्रभाव से घटनास्थल पर पहुँचकर घायलों को सदर अस्पताल समस्तीपुर में भर्ती कराया। प्रशिक्षु डीएसपी व थाना अध्यक्ष नीतीश चंद्रधारिया ने जांच शुरू कर दी है और मामले में निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

   

इस घटना के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है, और पुलिस ने कहा है कि वह हर संभव मदद करने के लिए तैयार है ताकि इस तरह की घटनाएं भविष्य में न हों।

Leave a Comment