Samastipur : समस्तीपुर में 4 बच्चों की मां को महिलाओं ने लात-घूंसे से पीटा.

समस्तीपुर के सिंघिया थाना क्षेत्र के लिल्हौल गांव में एक महिला की सरेआम पिटाई का मामला सामने आया है। यह घटना तब और भी चौंकाने वाली हो गई जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पीड़िता, शकीला खातून, जो चार बच्चों की मां और तलाकशुदा है, पर कुछ महिलाओं ने हमला किया।

पीड़िता शकीला खातून के अनुसार, उसके दूसरे पति रफीक ने अपनी ससुराल से आई महिलाओं को उसे पीटने के लिए भेजा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाओं की भीड़ शकीला के बाल खींचकर उसे जमीन पर गिरा रही है और लात-घूंसे से मार रही है। शकीला की पहली शादी नासिर शाह से 2018 में हुई थी, लेकिन तलाक के बाद 2019 में उसने रफीक नदाफ से दूसरी शादी की। दूसरी शादी से पहले उसने रफीक से अपने चार बच्चों की जिम्मेदारी का बॉन्ड साइन करवाया था। चार साल तक सब कुछ ठीक चला, लेकिन 17 मई को रफीक ने शकीला के साथ मारपीट की और उसके ससुराल वाले 2 लाख रुपए दहेज की मांग करने लगे।

शकीला ने बताया कि वह गरीब परिवार से है और इतनी बड़ी रकम जुटा पाना उसके लिए संभव नहीं है। इसी कारण से रफीक और उसके परिवार ने उसे घर से निकाल दिया। शकीला अब अपने मायके में रह रही है और बुधवार को जब वह बाजार जा रही थी, तभी कुछ महिलाओं ने उसे पहचान लिया और पिटाई कर दी।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और कुछ ने मारपीट का वीडियो बना लिया। पुलिस को सूचना देने के बाद आरोपी महिलाएं मौके से फरार हो गईं। पुलिस ने शकीला को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच शुरू कर दी है। सिंघिया थाना अध्यक्ष विशाल कुमार ने बताया कि शकीला ने घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई है और मामले की जांच की जा रही है।

   

Leave a Comment