Samastipur : समस्तीपुर में पड़ोसी से जमीन विवाद में 5 को पीटकर किया घायल.

समस्तीपुर ज़िले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केवश निजामत गांव में शनिवार देर शाम एक ही परिवार के पांच सदस्यों पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। इस हमले में तीन महिलाएं भी शामिल हैं, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायलों में मोहम्मद हसनैन खान, उनका छोटा भाई सकलेन खान, उनकी मां रेशमा परवीन, बहन हसीरुल परवीन और तसरूनु निशा शामिल हैं। पड़ोसी मोहम्मद दुलारे खान और उनके सहयोगियों द्वारा किए गए इस हमले के पीछे जमीन विवाद को मुख्य कारण बताया जा रहा है।

तसरुनु निशा ने बताया कि उनके पड़ोसी मोहम्मद दुलारे खान से पहले से ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जो पंचायत द्वारा सुलझा लिया गया था। लेकिन, शनिवार देर शाम जब उनका परिवार घर में बैठकर खाना खाने की तैयारी कर रहा था, तभी मोहम्मद दुलारे और उनके 8-10 साथियों ने अचानक घर में घुसकर हमला कर दिया। हमलावरों ने रॉड आदि से वार कर हसनैन खान, सकलेन खान, रेशमा परवीन, हसीरुल परवीन और तसरूनु निशा को बुरी तरह घायल कर दिया।

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव कर पीड़ितों की जान बचाई। सभी घायलों का सदर अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में इलाज चल रहा है।

   

मुफस्सिल थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर पिंकी प्रसाद ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई। हालांकि, अभी तक पीड़ित परिवार की ओर से कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और जल्द ही दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Leave a Comment