Samastipur : समस्तीपुर में लूट मामले में तीन बदमाशों पर दर्ज हुई डबल मर्डर में प्राथमिकी.

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना अंतर्गत महमदपुर सकड़ा गांव में 30 जून को हुई एक दर्दनाक घटना ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया। डेयरी परिसर स्थित सीएसपी (ग्राहक सेवा केंद्र) में लूट के बाद बदमाशों की गोलीबारी में एक महिला समेत दो लोगों की जान चली गई।

घटना शाम के करीब 3.45 बजे की है जब सीएसपी संचालक रजनीश कुमार, जो रोटगन्ना वार्ड 12 निवासी अकलू यादव का पुत्र है, अपने केंद्र में ग्राहकों के साथ लेन-देन कर रहा था। उसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवक आए। इनमें से एक युवक बाइक के साथ मेन गेट पर ही रुका रहा, जबकि दो अन्य युवक सीएसपी में दाखिल हुए। बदमाशों ने रजनीश कुमार की कनपटी पर पिस्टल तानकर गल्ले से 8 हजार रुपए नकद और रजनीश के गले से सोने की चेन छीन ली।

लूट के बाद जब बदमाश भागने लगे तो सीएसपी में मौजूद परिवार के सदस्य और ग्राहकों ने शोर मचाया। इस पर दोनों बदमाश वापस लौट आए और गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी में रजनीश कुमार के ममेरे भाई अजय यादव और ग्राहक मंजय सहनी की पत्नी सुशीला देवी की मौके पर ही मौत हो गई। अजय यादव उजियारपुर थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर अंधैल निवासी थे, जबकि सुशीला देवी विभूतिपुर थाना क्षेत्र के महमदपुर सकड़ा निवासी थीं।

सीएसपी संचालक के अनुसार, तीनों बदमाशों की उम्र 20-25 वर्ष के बीच थी। घटना के बाद पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली है। थानाध्यक्ष आनंद कुमार कश्यप ने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और दोषियों को पकड़ने के लिए सभी संभावित सुरागों की पड़ताल की जा रही है।

   

Leave a Comment