Samastipur Police : समस्तीपुर हाफ पैंट में महिला फरियादी से मिले दारोगा, हुआ लाइन हाजिर.

समस्तीपुर में एक अनोखे मामले में, डायल-112 टीम के दारोगा उमेश तिवारी को एसपी विनय तिवारी ने लाइन हाजिर कर दिया है। यह कार्रवाई उनके हाफ पैंट में महिला फरियादी से मिलने और उसकी तस्वीर वायरल होने के बाद की गई।

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में दारोगा उमेश तिवारी का हाफ पैंट में महिला फरियादी से मिलने का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। उमेश तिवारी डायल-112 टीम में शामिल थे और पिछले दो वर्षों से दलसिंहसराय में तैनात थे। घटना के समय वह न केवल बिना वर्दी थे बल्कि उन्होंने शर्ट भी नहीं पहनी थी, केवल हाफ पैंट में ही महिला फरियादी से मिल रहे थे।

इस घटना की जानकारी मिलते ही, दलसिंहसराय के डीएसपी विवेक कुमार शर्मा ने तुरंत मामले की जांच की। उन्होंने बताया कि एसपी विनय तिवारी के आदेश पर एक टीम का गठन किया गया था, जिसने जांच के बाद मामले को सत्य पाया और रिपोर्ट एसपी को सौंप दी। इस रिपोर्ट के आधार पर, एसपी विनय तिवारी ने दारोगा उमेश तिवारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया।

इससे पहले भी दारोगा उमेश तिवारी के हाफ पैंट में फरियादियों से मिलने की तस्वीरें सामने आई थीं, लेकिन इस बार महिला फरियादी से मिलने की तस्वीर वायरल होने पर प्रशासन ने सख्त कार्रवाई की। उमेश तिवारी अक्सर बिना वर्दी के ही ड्यूटी पर रहते थे, जो कि पुलिस नियमों का उल्लंघन है।

   

Leave a Comment