Samastipur News: समस्तीपुर में पूनम किन्नर की मौत पर सदर अस्पताल में मची अफरा-तफरी.

समस्तीपुर. जिले के सदर अस्पताल में मंगलवार की संध्या उस समय अफरा तफरी का माहौल हो गया. जब एक किन्नर की इलाज के समय मौत हो गई. घटना के बारे में बताया जाता है कि किन्नरों के टीम पर्व त्योहार को लेकर लोगों के घर खुशियों से मांगने के लिए पहुंची थी. अचानक पूनम किन्नर को हार्ट अटैक होने की आशंका हुई.

   

वह गिरकर बेहोश हो गई. उसे एक शहर के निजी क्लीनिक में इलाज के लिए अन्य किन्नरों ने भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल ले जाने की सलाह दी. सदर अस्पताल में ड्यूटी में डॉक्टर विनायक कुमार ने प्राथमिक जांच के बाद उसे मृत घोषित किया. सूचना मिलते हैं किन्नरों की भारी भीड़ सदर अस्पताल परिसर में पहुंच गई. और रोते बिलखते एक दूसरे को सांत्वना देने लगे. घटना की सूचना मिलते ही इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीजों में परिजनों में हड़कंप मच गया.

 

आसपास में मौजूद परिजनों की भीड़ काफी संख्या में जमा हो गई.
आसपास में मौजूद परिजनों की भीड़ काफी संख्या में जमा हो गई. बाद में किसी तरह उसे समझा बुझा कर मामला शांत कराकर एक शव वाहन उपलब्ध कराया गया. तब किन्नरों की भीड़ समाप्त हुई. इस संबंध में डॉक्टर विनायक कुमार ने कहा कि उसकी मौत रास्ते में ही हो गई थी. जांच की गयी और उसे मृत घोषित किया गया. एक किन्नर ने बताया कि पूर्व से वह बीमार थी. अचानक हार्ट अटैक हुआ. इलाज के बाद उसकी मौत हो गई. इसकी सूचना मिलते ही किन्नर समाज में शोक की लहर छा गयी.

   

Leave a Comment