Bihar Crime: बिहार में पुलिस कांस्टेबल निकला अपनी पत्नी का हत्यारा, पुलिस ने किया खुलासा.

नमस्कार! आप देख रहे हैं समस्तीपुर टुडे, और मैं हूँ दिव्यांशु राय। आज हम आपको सहरसा से आई एक चौंकाने वाली खबर के बारे में बताएंगे। पिछले दिनों एक पुलिस कांस्टेबल की गर्भवती पत्नी की हत्या का मामला सामने आया था। अब इस हत्याकांड का खुलासा हो गया है और सच्चाई जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

बीते 1 जून को सहरसा पुलिस लाइन स्थित सरकारी क्वार्टर में कांस्टेबल मिलन कुमार की गर्भवती पत्नी वर्षा कुमारी की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई थी। मृतिका के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान थे, गले में दुपट्टा और मुंह में कपड़ा बंधा हुआ था। इस बीच, मिलन कुमार चुनाव ड्यूटी पर कैमूर जिले में था।

कांस्टेबल मिलन कुमार ने खुद को बचाने के लिए पहले अपनी पत्नी के मोबाइल पर फोन किया। जब उसकी पत्नी ने फोन नहीं उठाया, तो उसने आसपास के लोगों को फोनकर अपनी पत्नी से बात कराने की कोशिश की। जब लोग उसके कमरे में पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि वर्षा जमीन पर मृत पड़ी हुई थी।

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी हिमांशु खुद मौके पर पहुंचे और पुलिसकर्मियों को हर पहलू की बारीकी से जांच करने का निर्देश दिया। FSL की टीम भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

   

पुलिस ने घटना की रात के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तो उसमें सिपाही के भाई सुमित कुमार के आने की तस्वीर सामने आई। जब पुलिस ने मिलन कुमार से पूछताछ की, तो सच्चाई सामने आ गई। मिलन कुमार ने खुद स्वीकार किया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या का षड्यंत्र रचा था।

एसपी हिमांशु ने बताया कि मिलन कुमार अक्सर अपनी पत्नी से मारपीट करता था। उसे शक था कि उसकी पत्नी किसी और के संपर्क में है, जिससे दोनों के बीच विवाद होता रहता था। चुनाव ड्यूटी के दौरान मिलन कुमार ने प्लान बनाकर भागलपुर जिले में रह रहे अपने भाई को सहरसा बुलाया और अपनी पत्नी की हत्या करवा दी। घटना को इस तरह से अंजाम दिया गया ताकि लगे कि दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है।

पुलिस ने आरोपी सिपाही मिलन कुमार और उसके भाई सुमित कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

तो ये थी सहरसा से आई एक चौंकाने वाली खबर। ऐसी ताजातरीन खबरों के लिए जुड़े रहिए समस्तीपुर टुडे के साथ। धन्यवाद!

Leave a Comment