Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौत पर बोले विजय सिन्हा, RJD से है शराब माफियाओं का कनेक्शन…

Bihar Hooch Tragedy: बिहार में जहरीली शराब से मौत को लेकर विपक्ष लगातार राज्य सरकार पर निशाना साध रहा है. वहीं इस मामले में अब बिहार के डिप्टी CM विजय कुमार सिन्हा बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि इस घटना के पीछे RJD का हाथ है.

   

विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर तेजस्वी में हिम्मत है तो वह कहे कि शराबी और शराब माफिया को टिकट नहीं देंगे. डिप्टी CM ने आगे कहा कि जितने भी शराब माफिया हैं, उनका कनेक्शन कहीं न कहीं राष्ट्रीय जनता दल से है. शराब का कारोबार करने वाले RJD से उम्मीदवार बनते हैं और बाहर से ढोल बजाते हैं.

सबकी सहमति से हुई थी बिहार में शराबबंदी
उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी यादव दोहरा चरित्र और दोहरी भाषा बोलना बंद करें. सभी की सहमति से बिहार में शराबबंदी की गई थी, लेकिन जहां घटना घटी है उस जिले में पहले भी घटना घट चुकी है. इस बार बहुत दिनों के बाद फिर से जहरीली शराब से मौत हुई है. संज्ञान लिया गया है, जांच की जा रही है.

 

इस घटना में आरजेडी का कनेक्शन
डिप्टी CM से जब मीडियाकर्मियों ने सवाल किया कि आप विपक्ष में थे तब आप शराबबंदी को फ्लॉप बता रहे थे ? इसपर उन्होंने कहा कि शराबबंदी सभी की सहमति से हुई थी, लेकिन उस समय आरजेडी का कनेक्शन जुड़ा हुआ था. आज भी हम कह रहे हैं कि इस घटना के पीछे RJD का हाथ है.

   

Leave a Comment