Bihar News: लोजपा में टूट की चर्चा के बीच चिराग के सांसदों ने जारी किया वीडियो, जानिए क्या बोलें…

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) में टूट की अटकलें बिहार की राजनीति में भूचाल मचा दिया है. चिराग के सभी सांसद एक के बाद एक वीडियो जारी कर टूट के दावे को खारिज कर रहे हैं. बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल के विधायक मुकेश रौशन ने दावा किया था कि चिराग के तीन सांसद टूटकर बीजेपी में शामिल होने वाले हैं. जिसके बाद बिहार की राजनीति में हलचल बढ़ गई थी.

   

बता दें कि मुकेश रौशन ने मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी के तीन विधायकों के भाजपा में शामिल होने और जनता दल यूनाइटेड को तोड़ने की कोशिशों का आरोप भाजपा पर लगाया था. साथ हीं उन्होंने यह भी कहा था कि भाजपा अपने सहयोगी पार्टियों के साथ ऐसा हीं करती है.

चिराग ने गृह मंत्री अमित शाह से मिल राजनीति पर की थी चर्चा
बता दें कि चिराग पासवान की पार्टी लोजपा- आर में पांच सांसद हैं. इसमें वो एक खुद हैं. बाकी अन्य चार सांसदों में उनके एक बहनोई अरुण भारती, वीणा सिंह, राजेश वर्मा और शांभवी चौधरी हैं. आरजेडी के विधायक और पार्टी के अन्य नेता चिराग के पार्टी में टूट की बात कर रहे हैं. इसी बीच चिराग पासवान ने शुक्रवार को गृह मंत्री अमित शाह से भी मिले थे और वर्तमान राजनीति पर बात की थी.

सांसद राजेश वर्मा ने कहा हम एकजुट हैं
इस टूट के अटकलों के बीच खगड़िया के सांसद राजेश वर्मा ने वीडियो जारी कर कहा है कि चिराग उनको मौका दिए हैं. उन्होंने पहचान दी है. वो राजनीति में चिराग के साथ हमेशा रहेंगे. राजेश वर्मा ने कहा है कि लोजपा – आर एकजुट है. चिराग मौके पर स्टैंड लेते हैं मैं उनके स्टैंड के साथ हूं.

 

शांभवी ने चिराग को बताया अपना भाई
राजेश वर्मा के बाद शांभवी चौधरी भी वीडियो जारी कर टूट की अटकलों पर सफाई दी हैं. उन्होंने कहा है कि मैं पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जा रही हूं. चिराग मेरे भाई हैं. शांभवी जेडीयू के मंत्री अशोक चौधरी की बेटी हैं. उन्होंने कहा कि असली लोजपा हमारी है.

सांसद वीणा देवी ने क्या कहा?
वहीं वैशाली से सांसद वीणा देवी भी पार्टी में टूट को गलत बताया है. मैं चिराग पासवान के साथ हूँ. पार्टी के सांसद एक दूसरे से कंधे में कंधे मिलाकर चलते हैं. मैं अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के विजन के साथ हूँ.

   

Leave a Comment