समस्तीपुर में आम तोड़ने पर मारपीट, एक ही परिवार के चार लोग घायल.

समस्तीपुर जिले के कर्पूरी ग्राम थाना क्षेत्र के बेला पचरुखी गांव में मंगलवार सुबह आम तोड़ने को लेकर विवाद हो गया। गांव के कुछ बच्चे पड़ोसी के बगीचे में आम चुनने गए थे, जिस पर बगीचे के मालिक ने उनकी पिटाई कर दी। इसके बाद विवाद बढ़ गया और एक ही परिवार के चार लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया गया।

   

घटना में श्याम राज, उनकी मां मीना देवी और श्याम के दो पुत्र घायल हो गए। परिवार के लोगों ने सभी को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां श्याम राज की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

मीना देवी ने बताया कि उनका पोता राजू अपने भाई मुन्ना के साथ सुरेश के बगीचे में आम चुनने गया था। सुरेश ने दोनों बच्चों की पिटाई कर दी, जिससे वे रोते हुए घर लौटे और शिकायत की। श्याम राज जब सुरेश के घर पहुंचे तो उन पर हमला कर दिया गया। मीना देवी ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन उन्हें भी पीटा गया।

 

कर्पूरी ग्राम थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि आम तोड़ने को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान एक ही परिवार के चार लोगों के साथ मारपीट हुई है। फिलहाल पीड़ित की तरफ से कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

   

Leave a Comment