Samastipur : समस्तीपुर में एक साथ उठा 3 किशोरों का जनाजा, रील्स बनाने के दौरान बूढ़ी गंडक में डूबे.

समस्तीपुर के न्यू कॉलोनी धर्मपुर में तीन किशोरों की दुखद मौत ने पूरे इलाके को सदमे में डाल दिया है। रविवार शाम बूढ़ी गंडक नदी में रिल्स बनाते समय तीनों किशोर डूब गए, जिनके शव को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया।

रविवार शाम जब चार दोस्त नदी किनारे रिल्स बना रहे थे, तभी मो. अदनान उर्फ लकी, मो. फैजान और मो. समीर गहरे पानी में फिसल गए और डूब गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई और प्रशासन को सूचित किया गया। एसडीआरएफ की टीम ने तुरंत कार्रवाई शुरू की और कई घंटे की मेहनत के बाद तीनों के शव बरामद किए।

मो. लकी का शव रविवार शाम को ही मिल गया था, जबकि मो. फैजान और मो. समीर के शव सोमवार को निकाले गए। इन किशोरों की मौत से न्यू कॉलोनी धर्मपुर में मातम छा गया है। तीनों किशोरों का जनाजा एक साथ उठने पर पूरे मोहल्ले की आंखें नम हो गईं। मो. लकी और मो. फैजान के शवों को धर्मपुर कब्रिस्तान में दफनाया गया, जबकि मो. समीर का शव नीपुर चकशरफ कब्रिस्तान में दफनाया गया।

एसडीआरएफ टीम और स्थानीय प्रशासन ने बताया कि किशोरों ने बारिश के दौरान रिल्स बनाने का प्रयास किया था, जिससे वे गहरे पानी में चले गए और यह दुर्घटना हो गई। नगर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने कहा कि परिजनों के आवेदन देने पर यूडी केस दर्ज किया जाएगा। घटना के बाद परिजन गहरे शोक में हैं और मोहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है।

   

Leave a Comment