Samastipur Rail Division : समस्तीपुर जंक्शन पर चालक को झांसा देकर स्टेशन से ऑटो की चोरी.

समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर ऑटो चोरी की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक यात्री ने चालक को धोखा देकर ऑटो को गायब करवा दिया। यह घटना सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो गई है, जिससे पुलिस को जांच में मदद मिल रही है।

मुसरीघरारी थाना के चकश्यामनगर के निवासी विकास कुमार ने बताया कि यह घटना तीन जुलाई की रात की है। उन्होंने बताया कि वे कल्याणपुर से सवारी छोड़कर अपने ऑटो को स्टेशन परिसर में पार्किंग में खड़ा कर दिए थे। तभी एक अज्ञात युवक ने उनसे संपर्क किया और कल्याणपुर चलने के लिए ऑटो रिजर्व करने की बात कही। भाड़ा चार सौ रुपये तय हुआ और ऑटो को पार्किंग में सुरक्षित रखने के बाद दोनों प्लेटफार्म की ओर चल पड़े।

युवक ने भारी सामान होने का हवाला देकर चालक को प्लेटफार्म तक ले गया और ट्रेन का इंतजार करने लगा। जब ट्रेन में विलंब हुआ तो चालक पार्किंग में लौट आया और देखा कि ऑटो गायब हो चुका था। जिससे स्पष्ट हुआ कि उक्त युवक ने साजिश के तहत ऑटो चोरी करवाया।

इस घटना की सूचना मिलते ही ऑटो चालक ने तुरंत रेल थाना में आवेदन दिया। रेल थानाध्यक्ष बीपी आलोक ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है ताकि आरोपी का पता चल सके।

   

Leave a Comment