Samastipur : समस्तीपुर में विवाहिता पर चाकू से हमला, ससुराल वालों पर आरोप.

समस्तीपुर के बिथान थाना क्षेत्र के बरदौनी गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां ससुराल में एक महिला को चाकू से गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। इस घटना ने पूरे गांव में सनसनी फैला दी है।

बुधवार रात को बरदौनी गांव में 35 वर्षीय गुलनाज खातुन, मो. आजाद की पत्नी, पर चाकू से हमला किया गया। गुलनाज के मायके वालों ने उसे गंभीर हालत में बिथान पीएचसी में भर्ती कराया, लेकिन स्थिति गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। फिलहाल, गुलनाज का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है और वह बेहोश है।

गुलनाज के भाई मो. गुलाब, जो खोदाबंदपुर थाना के सिरसी गांव के निवासी हैं, ने बताया कि ससुराल वालों ने ही उसे जान से मारने की कोशिश की है। उन्होंने आरोप लगाया कि इस हमले में गुलनाज के पति, जेठ और अन्य ससुराल वाले शामिल हैं। गुलनाज को बेहोशी की हालत में आंगन में छोड़ दिया गया था, यह सोचकर कि वह मर चुकी है। गांव के एक रिश्तेदार ने फोन कर गुलाब को इस घटना की सूचना दी, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और गुलनाज को लहूलुहान अवस्था में पाया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस को सूचित कर दिया गया है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

   

Leave a Comment