Samastipur : समस्तीपुर में खटिया से हाथ-पैर बांधकर बहू ने की ससुर की हत्या.

समस्तीपुर जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के बिंदगामा जलालपुर गांव में एक बुजुर्ग की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी उनकी ही बहू है। यह घटना न केवल पारिवारिक संबंधों में खटास को उजागर करती है, बल्कि हमारे समाज में महिलाओं के प्रति दृष्टिकोण और पारिवारिक तनाव को भी रेखांकित करती है।

शनिवार को बिंदगामा जलालपुर निवासी सूरज महतो ने अपनी पत्नी प्रिया देवी और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ अपने पिता रामनरेश महतो की हत्या के आरोप में शिकायत दर्ज कराई। सूरज महतो के अनुसार, उनकी पत्नी प्रिया का चाल-चलन शादी के बाद से ही संदिग्ध रहा है। उसने दो बार अन्य पुरुषों के साथ भागने की कोशिश की थी।

सूरज महतो ने बताया कि वह बिंदगामा चौक पर चाऊमीन और बर्गर की दुकान चलाता है। शुक्रवार रात दुकान बंद करने के बाद जब वह घर लौटा, तो उसने देखा कि उसके पिता बरामदे में सो रहे थे। सूरज अपने बच्चों के साथ सोने चला गया, जबकि उसकी पत्नी बर्तन साफ कर रही थी। रात करीब 3:30 बजे, शौच के लिए उठने पर सूरज ने पाया कि उसके पिता दरवाजे पर मृत पड़े थे। उनके हाथ और पैर बंधे हुए थे और गला घोंट कर उनकी हत्या की गई थी। पत्नी प्रिया देवी मौके से फरार थी, और सूरज का आरोप है कि उसकी पत्नी ने ही अन्य लोगों के साथ मिलकर इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया है। पूर्व में भी प्रिया ने रामनरेश महतो को गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी थी।

मोहनपुर थाना अध्यक्ष अजीत कुमार त्रिवेदी ने बताया कि इस हत्याकांड में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आरोपी प्रिया देवी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। प्रिया देवी ने हत्या के बाद खुद पुलिस थाने जाकर अपना अपराध कबूल कर लिया था। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच जारी है।

   

Leave a Comment