Salman Khan ने भरे थे राखी सावंत के हॉस्पिटल बिल, एक्ट्रेस ने कहा ‘पेट में था 10 सेमी का ट्यूमर’

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की सेहत को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही थीं। राखी सावंत इस वक्त आराम कर रही हैं और भले ही पैपराजी से दूर हैं, लेकिन फैंस को अपनी तबीयत के बारे में अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर बड़ा खुलासा किया और बताया कि मुश्किल दौर में किसने उनका साथ दिया।

सलमान खान ने की मदद
राखी सावंत ने बताया कि उनके मेडिकल बिल्स सलमान खान ने भरे हैं। राखी सावंत, जो इन दिनों दुबई में हैं और अपनी सेहत का ध्यान रख रही हैं, ने टेली टॉक इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि जब वह मेडिकेशन से गुजर रही थीं, तो सलमान खान ने उनके सारे मेडिकल बिल्स भर दिए। उन्होंने कहा, “सलमान खान ने बिना किसी को बताए मेरी मदद की।”

पेट में 10 सेंटीमीटर का ट्यूमर
राखी ने बताया कि शुरू में डॉक्टरों को लगा कि उन्हें हार्ट अटैक आया है, लेकिन बाद में जांच में पता चला कि उनके पेट में 10 सेंटीमीटर का ट्यूमर था। राखी ने कहा, “मैं हमेशा सोचती थी कि मेरे पेट में इतनी एसिडिटी क्यों होती है। इलाज के बाद डॉक्टरों ने मेरे पेट का ट्यूमर हटा दिया। मेरे एक्स हसबैंड रितेश भी इस दौरान मेरे साथ मजबूती से खड़े रहे।”

सरोगेसी से मां बनने की योजना
राखी सावंत ने कहा कि अब वह कभी मां नहीं बन सकतीं, लेकिन सरोगेसी के जरिये मां बनने की योजना बना रही हैं। उन्होंने कहा, “मुझे अपना वारिस चाहिए। मैं विक्की डोनर जैसा कुछ प्लान करूंगी या फिर कुछ और सोचूंगी।”

   

एक्स पति पर लगाए आरोप
राखी ने अपने एक्स पति आदिल दुर्रानी पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा, “उसने मेरा फोन हैक करवाया और मेरे न्यूड वीडियोज को लीक करके मेरे ही खिलाफ केस डाल दिया। वह मुझपर ब्लेम डाल रहा है।”

राखी सावंत का यह खुलासा और उनकी स्वास्थ्य से जुड़ी बातें फैंस को उनकी स्थिति के बारे में जानकारी देने के साथ-साथ उनके संघर्ष और सलमान खान की मदद को भी उजागर करती हैं।

 

Leave a Comment