Delhi Burger King Murder Case: बर्गर किंग हत्याकांड में पुलिस का बड़ा एक्शन, भाऊ गैंग के 3 शूटरों का एनकाउंटर.

सोनीपत में शुक्रवार देर रात पुलिस और हिमांशु भाऊ गैंग के शूटरों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिस ने तीनों शूटरों को मार गिराया। मारे गए शूटरों में आशीष कालू, विकी रिधाना और सन्नी गुर्जर शामिल हैं। इस ऑपरेशन को सोनीपत एसटीएफ और दिल्ली पुलिस की टीम ने मिलकर अंजाम दिया।

   

रेड कॉर्नर नोटिस और गैंगस्टर कनेक्शन
मारे गए तीनों बदमाश अमेरिका में बैठे वांटेड गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के शूटर थे। हिमांशु भाऊ के खिलाफ इंटरपोल ने पहले से ही रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया हुआ है। इन शूटरों को मार गिराने से पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। यह तीनों दिल्ली के राजौरी गार्डन में हुए बर्गर किंग हत्याकांड में वांछित थे।

बर्गर किंग में हत्या
दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित बर्गर किंग आउटलेट में 18 जून को अमन नामक युवक की हत्या कर दी गई थी। पुलिस को मौके पर खून से लथपथ अमन की लाश मिली थी। जांच के दौरान मामला गैंगस्टर्स से जुड़ा पाया गया। पुलिस ने शूटरों की तलाश शुरू की और आखिरकार उन्हें ढेर कर दिया।

 

हत्या की योजना और हनीट्रैप
हत्या के वक्त अमन एक लड़की के साथ बर्गर किंग में बैठा था। जांच में पता चला कि अमन को हनीट्रैप में फंसाकर बर्गर किंग बुलाया गया था। हत्या के वक्त लड़की भी वहां मौजूद थी और हत्या के बाद वह वहां से भाग गई थी। उसने अमन का मोबाइल और पर्स भी ले लिया था। यह साजिश हिमांशु भाऊ के प्लान के तहत ही रची गई थी।

प्रमुख कड़ी: अन्नू
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर अन्नू पर शक किया। अन्नू, अमन से सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में आई थी और हिमांशु भाऊ के निर्देश पर उसे फंसाकर बर्गर किंग बुलाया था। हत्या के बाद अन्नू ने अमन का मोबाइल और पर्स भी ले लिया और वहां से फरार हो गई।

   

Leave a Comment