Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी की शादी में जाएंगे बिहार के दो दिग्गज नेता, मुकेश अंबानी ने दिया है न्योता.

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई में होने जा रही है। राधिका एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं। इस भव्य शादी समारोह में देश के कई प्रमुख नेताओं को आमंत्रित किया गया है, जिनमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी प्रमुख लालू यादव शामिल हैं।

अंबानी परिवार ने शादी में देश की कई बड़ी हस्तियों को बुलाया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी प्रमुख लालू यादव को भी निमंत्रण भेजा गया है। हालांकि, लालू यादव के करीबी सूत्रों ने बताया कि उनके खराब स्वास्थ्य के कारण वे शायद इस समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे। उनकी अनुपस्थिति में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शादी में शिरकत कर सकते हैं।

शादी का आयोजन 12 जुलाई, शुक्रवार को पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार होगा। मेहमानों से भारतीय परिधानों में आने का अनुरोध किया गया है। शादी के बाद के कार्यक्रम 13 जुलाई, शनिवार को आशीर्वाद समारोह के साथ जारी रहेंगे और 14 जुलाई, रविवार को रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले कई प्री-वेडिंग समारोह आयोजित किए गए थे। इनमें जोगवाड़ गांव, जामनगर में आयोजित एक विशेष भोज शामिल था। इस भोज में मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट और अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने ग्रामीणों को पारंपरिक गुजराती व्यंजन परोसे।

   

 

 

Leave a Comment