समस्तीपुर में बाइक सवार बदमाशों ने महिला से छीना पर्स.

समस्तीपुर रोसरा मुख्य पथ पर समस्तीपुर कॉलेज के पास ऑटो में सवार एक महिला से बाइक सवार बदमाशों ने उनका पर्स झपट लिया। पर्स में 10 हजार रुपये नकद और करीब सवा लाख रुपये मूल्य की सोने की चेन थी। बदमाशों की संख्या दो थी और वे एक बाइक पर सवार थे। घटना के बाद वे प्रखंड की ओर फरार हो गए। पीड़ित महिला ने थाने पहुंच कर घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

जिले के अंगार घाट थाना क्षेत्र के रामपुर शंभू गांव निवासी अमित कुमार मिश्रा की पत्नी सोनी कुमारी ने थाना में आवेदन दिया है। उन्होंने बताया कि वह शहर के पेठिया गाछी में एक ब्यूटी पार्लर में काम करती हैं। मंगलवार को उन्हें ब्यूटी पार्लर के संचालक द्वारा 10 हजार रुपये मासिक वेतन का भुगतान किया गया था। वेतन और सोने की चेन को पर्स में रखकर वे टोटो से अंगार घाट जा रही थीं, तभी समस्तीपुर कॉलेज से थोड़ा आगे एक बाइक पर सवार दो बदमाश टोटो के करीब आए और उनका पर्स छीन लिया। उन्होंने तुरंत अपने पति को घटना की जानकारी दी और उनके साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया।

समस्तीपुर और आसपास के इलाकों में पिछले कई महीनों से झपट मार गिरोह सक्रिय है, खासकर महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है। पिछले दो महीनों में दो दर्जन से अधिक महिलाओं के साथ छिनतई की घटनाएं हुई हैं। अधिकतर मामलों में महिलाओं के गले से चेन झपटी गई है।

मुफस्सिल थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर पिंकी प्रसाद ने बताया कि पीड़ित महिला द्वारा थाने में आवेदन दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

   

Leave a Comment