Samastipur : समस्तीपुर में सांप के काटने से 9वीं की छात्रा की मौत.

समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र में सोमवार रात एक हृदयविदारक घटना सामने आई जब सालेपुर गांव की 9वीं कक्षा की छात्रा को उसके घर में सोते समय सांप ने डंस लिया। परिवार ने उसे अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन देरी के कारण उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

   

सालेपुर गांव में रहने वाली 15 वर्षीय शोभा कुमारी, जो 9वीं कक्षा की छात्रा थी, सोमवार रात अपने कमरे में सो रही थी। उसके चाचा बैजू चौपाल ने बताया कि शोभा रात में खाना खाने के बाद अकेले ही कमरे में सोई थी, जब एक विषैला सांप, जिसे कोबरा बताया जा रहा है, उसकी खटिया पर चढ़कर उसके पैर में डंस गया। जैसे ही सांप ने डंसा, शोभा ने चिल्लाना शुरू किया, और उसकी चीख सुनकर परिवार के लोग तुरंत कमरे में पहुंचे।

परिवार ने तुरंत उसे सिंघिया पीएससी ले जाने का प्रयास किया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना था कि अस्पताल लाने में काफी देरी हो गई, जिससे शोभा की जान बचाई नहीं जा सकी। घटना के बाद सालेपुर गांव में शोक की लहर फैल गई।

 

सिंघिया थाना अध्यक्ष विशाल कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस को सूचना मिलते ही एक टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने मामले की पूरी जांच करने का आश्वासन दिया है।

   

Leave a Comment