Samastipur : समस्तीपुर में युवक ने धारदार हथियार से दादी की गला काट कर दी हत्या.

समस्तीपुर ज़िले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शुक्रवार सुबह, एक युवक ने अपनी दादी की तलवार से हत्या कर दी और दादा पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। आरोपी युवक, जो कुछ दिन पहले नेपाल से लौटा था, नशे में धुत्त था और घटना के समय वह अजीब हरकतें कर रहा था।

   

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बरहरवा महानंद गांव में 24 वर्षीय युवक, झुन्ना उर्फ प्रिंस, ने शुक्रवार की सुबह अपनी दादी 55 वर्षीय भागमती देवी पर तलवार से हमला कर उनकी जान ले ली। इसके अलावा, उसने अपने 60 वर्षीय दादा सुखदेव साह पर भी हमला किया, जिससे उन्हें सिर में गंभीर चोटें आईं। उन्हें तुरंत इलाज के लिए पीएचसी कल्याणपुर में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झुन्ना को गिरफ्तार कर लिया और हत्या में प्रयुक्त तलवार भी बरामद कर ली। एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर खून के नमूने और अन्य साक्ष्य जमा कर जांच के लिए भेज चुकी है।

 

परिजनों ने बताया कि झुन्ना, जो हाल ही में नेपाल से लौटा था, लगातार नशे में रहता था। उसे ठीक करने के लिए झाड़फूंक भी कराई गई, लेकिन कोई असर नहीं हुआ। घटना की रात, उसने दादा और दादी पर हमला कर दिया। दादा ने किसी तरह जान बचाकर भागने की कोशिश की, लेकिन झुन्ना ने दादी पर हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

झुन्ना की चचेरी भाभी नीलम देवी ने बताया कि घटना से पहले, झुन्ना उनके घर का दरवाजा खटखटा रहा था और अंदर आने की बात कह रहा था। उसने यह भी कहा था कि उसे आठ लोगों की हत्या करनी है। उसने पहले दादी और दादा को मारने की बात कही, और फिर अन्य लोगों को मारने की धमकी दी।

   

Leave a Comment