Samastipur : समस्तीपुर में बारहपत्थर मोहल्ला में मिले युवक के शव की हुई पहचान.

समस्तीपुर शहर के नगर थाना क्षेत्र के बारहपत्थर मोहल्ला में दो दिन पहले मिले युवक के शव की पहचान हो गई है। मृतक वैनी थाना क्षेत्र के कैजिया विशनपुर गांव के दिलीप मिश्रा का 19 वर्षीय पुत्र दिवाकर कुमार था। शव की पहचान उसके पिता ने की। परिजनों का आरोप है कि दिवाकर की हत्या कर शव को फेंका गया है।

परिजनों के अनुसार, दिवाकर 23 जून को घरेलू सामान खरीदने के लिए घर से निकला था और उसके बाद से वापस नहीं लौटा। इस बीच परिवार को सूचना मिली कि समस्तीपुर शहर में एक अज्ञात युवक का शव मिला है। मंगलवार देर शाम, परिवार के लोग सदर अस्पताल पहुंचे और शव की पहचान दिवाकर के रूप में की। परिवार ने बताया कि दिवाकर इंटर का छात्र था।

दिवाकर के पिता दिलीप मिश्रा ने बताया कि 23 जून को दिवाकर घरेलू सामान खरीदने निकला था, लेकिन उसके बाद से लापता हो गया। उसका मोबाइल भी बंद मिला। परिवार ने उसकी लगातार तलाश की, परंतु कोई सुराग नहीं मिला। मंगलवार को सूचना मिली कि समस्तीपुर शहर में एक दिन पहले एक अज्ञात युवक का शव मिला है। परिवार के लोग सदर अस्पताल पहुंचे और शव की पहचान दिवाकर के रूप में की।

दिलीप मिश्रा का कहना है कि उनके पुत्र की हत्या साजिश के तहत की गई है और शव को यहां लाकर फेंका गया है। शव की स्थिति देखकर लगता है कि दिवाकर के साथ पहले पिटाई की गई, जिससे उसके हाथ-पैर टूट गए। घटनास्थल के पास नशीली दवा रखकर इसे दूसरा रूप देने की कोशिश की गई है। उन्होंने जिला प्रशासन से इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की अपील की है ताकि अपराधियों को जल्द पकड़ा जा सके।

   

Leave a Comment