Samastipur : समस्तीपुर में सीएसपी लूटने के बाद अंधाधुंध फायरिंग कर दो लोगों की हत्या.

समस्तीपुर ज़िले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है, जहां बदमाशों ने डेयरी परिसर में चल रहे सीएसपी से लूट के बाद अंधाधुंध फायरिंग कर दो लोगों की हत्या कर दी। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

रविवार की दोपहर को करीब तीन बजे, महम्मदपुर सकड़ा स्थित त्रिमूर्ति डेयरी में सीएसपी संचालन के दौरान तीन बदमाशों ने हमला किया। इस दौरान बदमाशों ने पहले सीएसपी संचालक अजय यादव और उनके सहयोगी को पिस्तौल दिखाकर धमकाया और लगभग 40000 रुपये नकद और एक सोने की चेन लूट ली।

इस वारदात के दौरान, डेयरी परिसर में मौजूद सुशीला देवी और अन्य लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिससे बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस फायरिंग में उजियारपुर थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर अंधैल निवासी अजय यादव (30) और विभूतिपुर थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर निवासी मंजय सहनी की पत्नी सुशीला देवी (25) की जान चली गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई और स्थानीय लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है। त्रिमूर्ति डेयरी के संचालक अकलू यादव के पुत्र रजनीश कुमार ने बताया कि बदमाश अचानक आए और घटना को अंजाम देकर भाग निकले।

   

Leave a Comment