Samastipur : समस्तीपुर में मुखिया व पूर्व सरपंच समर्थकों में मारपीट.

समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर दिघरुआ इलाके में एक बड़ी चोरी की घटना सामने आई है। एक किराना दुकान में चोरों ने शटर का ताला काटकर लाखों रुपये की नकदी और कीमती सामान चुरा लिए। घटना के बाद से स्थानीय व्यापारियों में चिंता बढ़ गई है।

   

गुरुवार सुबह, माधोपुर दिघरुआ इतवार हाट स्थित लक्ष्मी राय की किराना दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ देखकर स्थानीय लोगों ने उन्हें घटना की सूचना दी। दुकान मालिक लक्ष्मी राय ने बताया कि वह रोज की तरह बुधवार शाम दुकान बंद करके घर चले गए थे। जब वह घटना स्थल पर पहुंचे, तो देखा कि चोरों ने शटर का ताला काटकर दुकान में प्रवेश किया और चावल, दाल, तेल, साबुन जैसी जरूरी वस्तुएं और नगदी चोरी कर ली।

इस चोरी में अनुमानित एक लाख रुपये का नुकसान हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। हालांकि, अब तक चोरों की पहचान नहीं हो सकी है, जिससे स्थानीय व्यापारियों के बीच असुरक्षा का माहौल है।

 

पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी है, परंतु अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। व्यवसायियों का कहना है कि अगर जल्द ही कोई कार्रवाई नहीं की गई, तो उनका व्यापार करना मुश्किल हो जाएगा। क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

   

Leave a Comment