Bihar: बिहार में शादी टूटने के डर से विधवा का किया कत्ल, हत्यारे प्रेमी ने बनाए थे अवैध संबंध

दरभंगा के काजी बहेड़ा में शारीरिक संबंध बनाने के बाद पीछा छुड़ाने के लिए सुनीता देवी की हत्या कर दी गई थी. मामले का उद्भेदन करते हुए जिला पुलिस ने एक युवक को पकड़ा है. पकड़े गए अभियुक्त की पहचान जाले थाना के काजी बहेड़ा के मो. शाहनवाज के रूप में हुई है.

   

25 अगस्त को एक महिला का बरामद हुआ था शव
सिटी एसपी शुभम आर्य ने शुक्रवार को मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि 25 अगस्त को जाले थाना के काजी बहेड़ा में एक महिला का शव बरामद हुआ था. जिसकी पहचान स्व. शिवदयाल की विधवा पत्नी सुनीता देवी के रूप में हुई थी. महिला का शव उसके घर से 500 मीटर दूर आम के बगीचे में मिला था.महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी.घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन में जुट गई थी.

पुलिस की जाँच में संलिप्त मिला आरोपित
मामले की गंभीरता को देखते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक ने टीम का गठन कर मामले की जांच की. तकनीकि सहायता और लोगों से पूछताछ के आधार पर इस घटना में संलिप्त मो सहनवाज को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया की आरोपित ने अपराध में संलिप्तता स्वीकार कर ली है.उसकी निशानदेही पर वह रस्सी भी बरामद की गई जिससे महिला की गला दबाकर हत्या की गई थी. सिटी एसपी ने आगे बताया कि अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारिबके लिए छापेमारी की जा रही है.

 

मृतका के साथ आरोपित का था अवैध संबंध
सिटी एसपी ने बताया कि मो. शहनवाज का मृतका के साथ अवैध संबंध था. इसी दौरान शाहनवाज की शादी तय हो गई इसलिए वह सुनीता से दूरी बनाने लगा. आरोपित को यह लगने लगा की अगर कहीं सुनीता ने यह बात सबको बता दी तो उसकी शादी टूट जायेगी. यह सोचकर उसने सुनीता को मारने का प्लान बनाया. इसलिए उसने सुनीता को शाम में मिलने के लिए बुलाया. और मिलने पर रस्सी से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी. एसपी ने आगे बताया कि साक्ष्य छुपाने के लिए उसने रस्सी को पत्थर से बांधकर नदी में फेंक दी थी.पुलिस ने रस्सी बरामद की

   

Leave a Comment