Sant Kabir College Samastipur : समस्तीपुर के संत कबीर कॉलेज के पास युवक की लाश मिलने से सनसनी.

समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरबद्धा स्थित संत कबीर कॉलेज के पास सोमवार देर शाम एक युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। घटना की सूचना पर पहुंची मुफस्सिल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना का विवरण

मुफस्सिल थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 45 वर्ष होगी। स्थानीय लोगों के अनुसार, पिछले कई दिनों से वह व्यक्ति आसपास घूम रहा था और पानी में जाकर नहा रहा था। लोगों ने उसे पहचानने की कोशिश की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

संभावित कारण

प्रारंभिक जांच में, लू से मरने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा। थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने कहा कि शव की पहचान और मृत्यु के कारणों का पता लगाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।

पुलिस की कार्रवाई

मुफस्सिल पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बीच, स्थानीय लोग इस घटना से स्तब्ध हैं और पुलिस प्रशासन से मामले की गहन जांच की मांग कर रहे हैं।

   

अपील

यदि किसी को मृतक के बारे में कोई जानकारी हो, तो वे तुरंत मुफस्सिल थाना या स्थानीय पुलिस स्टेशन से संपर्क करें। पुलिस ने जनता से अपील की है कि वे इस मामले में सहयोग करें ताकि मृतक की पहचान की जा सके और उसके परिवार को सूचित किया जा सके।

Leave a Comment