Samstipur : समस्तीपुर के डायट पूसा में प्रशिक्षण के दौरान मधुबनी की शिक्षिका लापता.

मधुबनी की एक शिक्षिका जो समस्तीपुर जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) पूसा में प्रशिक्षण ले रही थी, मंगलवार शाम से लापता है। इस घटना से डायट प्रशासन और पुलिस में हड़कंप मच गया है।

मधुबनी जिले के झंझारपुर की रहने वाली शिक्षिका का चयन इस वर्ष ही हुआ था और वह सोमवार से डायट में आयोजित छह दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग ले रही थी। मंगलवार की शाम को वह अचानक गायब हो गई, जिसकी जानकारी बुधवार सुबह डायट प्रशासन को हुई।

प्रशिक्षण संस्थान की ओर से शिक्षिका के गायब होने की सूचना उसके परिवार वालों को दी गई। इसके बाद देर शाम पूसा थाना को इस घटना की सूचना दी गई। घटना की खबर मिलते ही पूसा थाना प्रभारी शब्बीर खान ने मामले की छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार शिक्षिका के लापता होने का मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है। शिक्षिका के परिवार और डायट प्रशासन दोनों ने पुलिस को आवेदन देकर मामले की जांच की मांग की है। पुलिस ने बताया कि शिक्षिका और उससे जुड़े युवक दोनों के मोबाइल फोन स्विच ऑफ आ रहे हैं, जिससे जांच में कठिनाई हो रही है। डायट के प्राचार्य से संपर्क नहीं हो पाने के कारण उनका पक्ष नहीं लिया जा सका है।

   

Leave a Comment