Samastipur Viral Video : समस्तीपुर में आधी रात को दोनों एकसाथ पकड़े गए नाबालिग प्रेमी जोड़े की रस्सी से बांधकर पिटाई.

समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव में एक नाबालिग प्रेमी युगल की पिटाई का मामला सामने आया है। गांववालों ने दोनों को पकड़कर उनके हाथ-पांव बांध दिए और पिटाई की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को मुक्त कराया और थाने ले गई।

गुरुवार की सुबह समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में स्थित अकबरपुर गांव में एक घर में नाबालिग प्रेमी युगल को पकड़े जाने की खबर फैली। लड़का भागीरथपुर गांव का रहने वाला है और लड़की अकबरपुर गांव की निवासी है। स्थानीय लोगों ने दोनों को पकड़कर उनके हाथ-पांव रस्सी से बांध दिए और जमकर पिटाई की।

इस पिटाई का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नाबालिग लड़के और लड़की के साथ की जा रही मारपीट को साफ देखा जा सकता है। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग लड़के और लड़की को पीटने से मना कर रहे हैं, फिर भी लड़की को थप्पड़ मारे जा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने कल्याणपुर थाने को सूचना दी। पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और प्रेमी युगल को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराकर थाने ले गई।

   

कल्याणपुर थाना अध्यक्ष नीतीश चंद्रधारिया ने बताया कि दोनों नाबालिगों को बंधक बनाकर पीटने की सूचना मिली थी। फिलहाल दोनों से थाने में पूछताछ की जा रही है और आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment