Samastipur MP Shambhavi : समस्तीपुर की सांसद शांभवी चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से की शिष्टाचार मुलाकात.

समस्तीपुर की सांसद शांभवी चौधरी ने बुधवार को दिल्ली में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से शिष्टाचार मुलाकात की। इस अवसर पर उन्होंने राष्ट्रपति से आशीर्वाद प्राप्त किया और समस्तीपुर के विकास के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। इस महत्वपूर्ण मुलाकात के दौरान उनके पति शायन कुणाल भी साथ थे।

सांसद शांभवी ने मुलाकात के दौरान समस्तीपुर के विभिन्न विकास कार्यों और वंचित समाज को मुख्यधारा से जोड़ने के सरकार के प्रयासों पर प्रकाश डाला। उन्होंने विशेष रूप से समस्तीपुर संसदीय क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों में गर्ल्स हाई स्कूल निर्माण के महत्व पर जोर दिया और इस संदर्भ में राष्ट्रपति से सकारात्मक सहयोग की अपेक्षा की।

https://x.com/Sham4Samastipur/status/1803361873812922565

राष्ट्रपति से चर्चा के दौरान, सांसद ने संबंधित मंत्रालयों से संपर्क स्थापित करने की बात भी कही। बाद में फोन पर बातचीत में उन्होंने बताया कि यह मुलाकात शिष्टाचार के तहत थी, जिसमें उन्होंने आशीर्वाद और मार्गदर्शन दोनों प्राप्त किए। उन्होंने कहा कि वह क्षेत्र की जनता से किए गए विकास के वायदों को चरणबद्ध तरीके से पूरा करेंगी।

   

गौरतलब है कि शांभवी चौधरी पहली बार चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंची हैं। चुनाव प्रचार के दौरान महिलाओं से जुड़ने और संवाद स्थापित करने की उनकी शैली ने उन्हें व्यापक लोकप्रियता दिलाई थी।

Leave a Comment