Samastipur : इंस्टाग्राम प्यार में भागी युवती, 3 माह की प्रेगनें​​​​​​​​​​​​​​ट होने पर समस्तीपुर में छोड़ा.

असम की रहने वाली एक युवती को समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के लदौरा गांव के रहने वाले मोहम्मद मस्जिद के बेटे मोहम्मद शहादत से इंस्टाग्राम के माध्यम से 2 साल पहले प्यार हुआ था। एक साल पहले वह असम से भागकर दिल्ली चली गई थी। उसके बाद दोनों ने दिल्ली में लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगा था। लेकिन तीन महीने पहले यह युवती गर्भवती हो गई थी।

इसके बाद जब उसने शादी के लिए दबाव डाला, तो शहादत ने शादी के लिए समस्तीपुर वापस चला आया और उसके पहुंचने के बाद ही उसने उसका मोबाइल और पैसा छोड़कर फरार हो गया। अब यह युवती समस्तीपुर के वरीय पुलिस पदाधिकारी के पास न्याय की मांग कर रही है।

यहां तक कि शहादत ने उसको धमकी भी दी कि अगर तुम यहां आई, तो मैं तुम्हारी हत्या कर दूंगा। उसने शहरी विकास प्राधिकरण के लिए भी आवेदन दिया, लेकिन उसे वहां से भी कोई सहायता नहीं मिली। इसके बाद उसने SP विनय तिवारी के पास आवेदन दिया, लेकिन उसकी मुलाकात नहीं हुई। DSP केके दिवाकर ने इस मामले में महिला थाना को उचित कार्रवाई करने के आदेश जारी किए हैं।

मुख्यालय डीएसपी केके दिवाकर के आदेश के बाद, पीड़ित युवती महिला थाना पहुंचकर अपनी समस्या का समाधान के लिए आवेदन दिया है। इस दौरान, महिला थाना ने इस मामले में सक्रिय रूप से कार्रवाई शुरू कर दी है।

   

Leave a Comment