Samastipur : समस्तीपुर में पेड़ से लटका मिला युवक का शव.

समस्तीपुर जिले के हथौड़ी थाने के मोइन गाछी में बुधवार को एक दुखद घटना सामने आई। 20 वर्षीय लक्ष्मण दास का शव शीशम के पेड़ से लटकता मिला। इस घटना ने पूरे गांव को सदमे में डाल दिया है।

लक्ष्मण दास जो पशुराम गांव के रहने वाले शीतल दास के बेटे थे का शव उसी के शर्ट से बने फंदे से लटकता पाया गया। यह खबर मिलते ही हथौड़ी थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

घटना की पृष्ठभूमि में यह सामने आया कि लक्ष्मण को कुछ दिन पहले शराब पीने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। हाल ही में उसे जमानत पर रिहा किया गया था, लेकिन मंगलवार शाम से वह लापता था। उसके परिवार ने उसे ढूंढने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिला। अगले दिन बुधवार को मोइन गाछी में शीशम के पेड़ से उसका शव लटकता हुआ मिला। परिवार ने शव की पहचान की और उसकी स्थिति देख कर यह संदेह व्यक्त किया कि लक्ष्मण की हत्या के बाद उसका शव पेड़ से लटकाया गया है।

हथौड़ी थानाध्यक्ष मोनू राय ने बताया कि पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही यह साफ हो सकेगा कि लक्ष्मण ने आत्महत्या की है या यह हत्या का मामला है। उन्होंने यह भी कहा कि परिवार ने अभी तक पुलिस को कोई आवेदन नहीं दिया है। आवेदन मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

   

Leave a Comment