Jitwarpur : समस्तीपुर के जितवारपुर में युवक की हत्या, पिटाई कर खिलाया था जहर.

समस्तीपुर जिले के जितवारपुर निजामत गांव में एक दुखद घटना घटी, जिसमें 1 जून को एक युवक को बुरी तरह पिटाई कर जहर दे दिया गया। गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज पटना में चल रहा था, लेकिन शनिवार को उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान शिवजी महतो के 22 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार के रूप में हुई, जो चाय दुकानदार था। परिजनों के अनुसार, छोटू कुमार समस्तीपुर कॉलेज के पास चाय की दुकान चलाता था।

1 जून को, गांव के कुछ लोगों ने साजिश के तहत उसे चाय दुकान से बुलाकर ले गए। उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई और उसे जहर दे दिया गया। इसके बाद, उसे एक निजी स्कूल के पास गाछी में फेंक दिया गया और उसकी जेब से लगभग 20-25 हजार रुपये भी ले लिए गए। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों ने उसे बेहोशी की हालत में उठाकर समस्तीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे गंभीर स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया। पटना में इलाज के दौरान उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ और अंततः उसकी मौत हो गई।

मृतक का शव लेकर जब परिजन समस्तीपुर लौटे, तो उन्होंने घटना के विरोध में चांदनी चौक के पास समस्तीपुर-रोसड़ा मुख्य पथ को जाम कर दिया। इस दौरान, दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई और करीब 2 घंटे तक लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। परिजनों ने भाजपा नेता समेत तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पुरानी रंजिश के कारण यह वारदात की गई।

इससे पहले भी छोटू के साथ मारपीट की गई थी और इस मामले में प्राथमिक दर्ज की गई थी। मुफस्सिल थाना अध्यक्ष पिंकी प्रसाद ने बताया कि परिवार ने जहर देकर हत्या का आरोप लगाया है और इस मामले में तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

   

Leave a Comment