Samastipur : समस्तीपुर में नदी में महिला की मिली सिर कटी लाश, मची हड़कंप.

समस्तीपुर में महिला की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। घटनास्थल से महिला की सैंडल, लहठी, और मोबाइल बरामद किया गया है। वहीं, पुलिस महिला के सिर की तलाश में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार, बिथान थाना क्षेत्र के सनोखर गांव स्थित करेह नदी में रविवार की शाम एक अज्ञात महिला की सिर कटी लाश मिलने से हलचल मच गया। शव नदी में तैर रहा था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर रविवार देर रात सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है। पुलिस ने मृत महिला की सैंडल, आरी, लहठी, और एक मोबाइल मूंग के खेत से बरामद किया है। महिला का सिर नहीं मिला है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। माना जा रहा है कि सिर बदमाशों ने नदी में कहीं फेंक दिया है, जिससे उसे खोजने में काफी परेशानी हो रही है।

घटनास्थल के पास से काफी मात्रा में खून भी मिला है, जिससे माना जा रहा है कि महिला की हत्या इसी स्थान पर की गई है। फिर शव को नग्न अवस्था में नदी में फेंका गया है ताकि महिला की पहचान न हो सके। घटना की सूचना होते ही स्थानीय लोगों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई, लेकिन किसी ने शव की पहचान नहीं की। वहीं, लोगों में चर्चा है कि महिला को दूसरे स्थान से लाकर यहां उसकी हत्या की गई है।

इस मामले में बिथान थाना अध्यक्ष जवाहरलाल राम ने बताया कि शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुट गई है। अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही आसपास के थानों को भी सूचना दे दी गई है।

   

Leave a Comment