Samastipur : समस्तीपुर के 12 पत्थर में ड्रग्स के ओवरडोज से युवक के मौत की आशंका.

समस्तीपुर के नगर थाना क्षेत्र के 12 पत्थर मोहल्ला के चौर में सोमवार दोपहर एक अज्ञात युवक का शव मिला, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। शव डॉक्टर की क्लिनिक के पीछे पाया गया और युवक की उम्र करीब 35-40 साल आंकी गई है। शव के पास नशीली दवाओं की सूई, सीरींज, और टैबलेट मिले, जिससे यह आशंका है कि युवक की मौत ड्रग्स के ओवरडोज के कारण हुई है। शव के मुंह से झाग निकल रहा था, जो इस संदेह को और मजबूत करता है।

घटना की सूचना मिलते ही नगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इलाके में इस घटना के बाद सनसनी फैल गई है।

समस्तीपुर में ड्रग्स के बढ़ते कारोबार को देखते हुए नारकोटिक सेल का गठन किया गया है, लेकिन इसका प्रभावी कार्यान्वयन नहीं हो पा रहा है। ड्रग्स के ओवरडोज से मौत की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। हाल ही में मुसरीघरारी के रंजीत राय की मौत भी ड्रग्स के कारण हुई थी। जितवारपुर में भी एक युवक की लाश मिली थी, जिसमें ड्रग्स का संदेह था।

SSP संजय पांडे ने बताया कि पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया था, लेकिन युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है और नशीली दवाओं के कारण मौत की संभावना जताई जा रही है। मामले की जांच जारी है और शव को 72 घंटे तक सुरक्षित रखा जाएगा।

   

Leave a Comment