Samastipur : समस्तीपुर में 4 दिन से लापता है बच्चा, परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल.

समस्तीपुर के वैनी थाना क्षेत्र के वैनी मठ वार्ड में 12 साल का किशोर पिछले 4 दिनों से लापता है। लापता किशोर की पहचान मनोज पासवान के बेटे शिवम कुमार उर्फ सोनू कुमार के रूप में हुई है। परिवार वालों ने इस घटना की जानकारी वैनी थाना पुलिस को दी है, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना का विवरण:

शिवम के पिता मनोज पासवान ने बताया कि 9 जून को जब वह मुजफ्फरपुर से काम कर लौटे थे, तो शिवम ने मठ से आकर बताया था कि वह अब मठ पर नहीं जाएगा क्योंकि वहां कई तरह के गलत लोग आते हैं और कई तरह की बातें करते हैं। शिवम काफी डरा और सहमा हुआ था। अगले दिन जब शिवम अपने पिता के साथ बैठा हुआ था, तभी मठ से एक फोन आया और वह मठ की तरफ चला गया। उसके बाद से शिवम लापता है।

परिवार की चिंता और पुलिस की जांच:

   

शिवम के लापता होने के बाद परिवार ने आसपास के क्षेत्रों में उसकी खोज की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। मनोज पासवान का आरोप है कि मठ पर आने वाले असामाजिक तत्वों द्वारा उनके बेटे का अपहरण किया गया है। उन्होंने वैनी थाने में आवेदन दिया और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

पुलिस की प्रतिक्रिया:

सदर डीएसपी विजय कुमार महतो ने बताया कि पुलिस को वैनी मठ के एक किशोर के लापता होने की सूचना मिली है। पुलिस ने केस दर्ज कर गंभीरता से जांच शुरू कर दी है और जल्द ही मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया है। किशोर की बरामदगी के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Comment