Samastipur News: मथुरापुर में शादी में आये युवक के साथ हादसा, युवक छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल.

समस्तीपुर के मथुरापुर थाना क्षेत्र के मथुरापुर मोहल्ले में एक शादी समारोह के दौरान एक युवक छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना में युवक को गंभीर चोटें आईं और उसे तत्काल सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

घायल युवक की पहचान वारिसनगर थाना क्षेत्र के भादो घाट निवासी मनीष कुमार के रूप में हुई है। परिवार के अनुसार, मनीष बुधवार शाम अपने साढ़ू के यहां शादी समारोह में शामिल होने आया था। साढ़ू की बेटी की शादी थी और मनीष अपने बच्चों के साथ छत पर टहल रहा था। अचानक संतुलन खोने के कारण वह छत से नीचे गिर गया।

घटना के बाद, आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और मनीष को गंभीर हालत में सदर अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया। परिवारजन रात में ही उसे पटना लेकर रवाना हो गए।

सदर अस्पताल प्रशासन ने इस घटना की जानकारी नगर थाना पुलिस को दी। नगर थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार ने बताया कि अस्पताल प्रशासन से सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक मनीष का बयान नहीं लिया जा सका है, जिससे यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वह खुद गिरा है या किसी ने उसे धक्का दिया है। मनीष के बयान के आधार पर मामले की आगे की कार्रवाई की जाएगी।

   

Leave a Comment