Samastipur Jn. : समस्तीपुर स्टेशन पर पॉकेटमारी करते शातिर पॉकेटमार गिरफ्तार.

समस्तीपुर स्टेशन पर एक चौंकाने वाली घटना में, एक पाकेटमार को लोगों ने रंगे हाथों पकड़ लिया जब वह एक यात्री का पर्स चुराने की कोशिश कर रहा था। घटना पूछताछ काउंटर के पास हुई जहां पाकेटमार ने बेगूसराय जिले के मिर्जापुर निवासी सुबोध कुमार के पॉकेट से पर्स चुराने का प्रयास किया।

घटना का विवरण

जीआरपी थानाध्यक्ष वीपी आलोक के अनुसार, जैसे ही पाकेटमार ने पर्स निकाला और भागने की कोशिश की, सतर्क यात्रियों ने उसे पकड़ लिया और ऑन ड्यूटी जीआरपी तक पहुंचा दिया। जीआरपी ने उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया और चोरी का पर्स बरामद किया गया, जिसमें 500 रुपए मौजूद थे।

लोगों की सतर्कता और जीआरपी की तत्परता

यह घटना समस्तीपुर स्टेशन पर सुरक्षा और लोगों की जागरूकता की मिसाल पेश करती है। लोगों की सतर्कता और जीआरपी की तत्परता ने मिलकर इस अपराधी को सजा दिलवाने में मदद की है। यह घटना यह भी दिखाती है कि यदि आम जनता और पुलिस दोनों सतर्क रहें, तो अपराधों को रोका जा सकता है।

इस घटना के मद्देनजर, जीआरपी ने सभी यात्रियों से अपील की है कि वे स्टेशनों पर अपने सामान का ख्याल रखें और किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें। इससे न केवल अपनी बल्कि अन्य यात्रियों की सुरक्षा में भी मदद मिलेगी।

   

Leave a Comment