Samastipur : देवघर से समस्तीपुर लौट रहे वकील पर जमुई में फायरिंग, पांच लोग घायल.

देवघर से भतीजी का मुंडन करा कर लौट रहे अधिवक्ता उमेश कुमार सिंह पर काकन गांव के पास अज्ञात दो हथियारबंद अपराधियों ने हमला कर दिया। इस घटना में उनके वाहन पर गोलीबारी की गई, जिससे दो गोलियां वाहन पर लगीं और वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में वाहन पर सवार अधिवक्ता सहित चार लोग घायल हो गए।

घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया

घटना के बाद, डायल 112 पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। घायलों में समस्तीपुर जिले के महेशी गांव निवासी अधिवक्ता उमेश कुमार सिंह, चालक रविंद्र कुमार सिंह, भतीजी रचना कुमारी और दुर्गा कुमारी शामिल हैं। यह घटना काकन गांव के पास सुबह करीब 2:00 बजे हुई।

घटना का विवरण

समस्तीपुर जिले के महेशी गांव निवासी उमेश सिंह 16 जून को अपनी भतीजी रचना कुमारी और दुर्गा कुमारी के मुंडन के लिए देवघर गए थे। 18 जून की सुबह, वे अपने घर समस्तीपुर लौट रहे थे। जब उनकी कार जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग के काकन गांव के पास पहुंची, तो बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने उनके बोलेरो पर गोली चला दी। पहली गोली वाहन के बाएं टायर पर लगी, जिससे वाहन अनियंत्रित होने लगी। दूसरी गोली वाहन के सामने वाले शीशे में मारी गई, जिससे वाहन पेड़ से टकरा गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

पुलिस जांच में जुटी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घायल अधिवक्ता ने गांव के ही दो लोगों पर पुरानी रंजिश के चलते हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। टाउन थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश कर रही है।

   

Leave a Comment