Samastipur : समस्तीपुर में बीच बाजार में फायरिंग से मचा अफरातफरी.

समस्तीपुर जिले के चकमेहसी बाजार में मंगलवार रात करीब 10:30 बजे एक पार्लर के पास बाइक पर सवार बदमाशों ने चार राउंड फायरिंग की। इस घटना से बाजार में अफरातफरी मच गई और लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। हालांकि, इस फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ। चार राउंड फायरिंग के बाद बदमाश फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही चकमेहसी थाने की पुलिस जांच में जुट गई है।

सूत्रों के मुताबिक, यह घटना रात करीब 10:30 बजे हुई। चकमेहसी बाजार में स्थित मुकेश प्रधान की सुधा मिल्क पार्लर की दुकान के पास यह घटना हुई। मुकेश प्रधान ने बताया कि मंगलवार शाम करीब साढ़े आठ बजे एक युवक उनकी दुकान पर मिठाई और ठंडा उधार मांगने आया था। दुकानदार ने उसे उधार देने से मना कर दिया क्योंकि युवक के पास पहले से 260 रुपये का उधार बकाया था। उधार न देने पर युवक ने गाली-गलौज की और 10 हजार रुपये रंगदारी की मांग की, साथ ही जान से मारने की धमकी देकर चला गया।

रात करीब 10:30 बजे, जब मुकेश प्रधान दुकान बंद कर दुकान के पूरब बैठे थे, तभी वह युवक अपने एक साथी के साथ बाइक पर आया और चार राउंड गोली चलाकर हथियार लहराते हुए फरार हो गया। अचानक हुई इस फायरिंग से बाजार में दहशत फैल गई। दुकानदार ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। चकमेहसी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चार खोखे बरामद किए हैं।

इस संबंध में पीड़ित दुकानदार मुकेश प्रधान ने थाने में आवेदन दिया है, जिसमें एक नामजद और एक अज्ञात युवक पर गोली चलाने का आरोप लगाया है। चकमेहसी थाना अध्यक्ष दिव्य ज्योति कुमारी ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखे बरामद कर प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की जांच की जा रही है।

   

Leave a Comment