Ranjit Rai RJD Leader Samastipur : समस्तीपुर के राजद नेता रंजीत हत्याकांड में दुकानदार समेत दो धराए.

समस्तीपुर पुलिस ने 1 फरवरी को हुए रंजीत राय हत्याकांड का 17 जून को खुलासा किया। पुलिस ने इस मामले में दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया है।

आरोपियों की पहचान मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हरपुर ऐलौथ निवासी विशेश्वर राम के बेटे जटहू राम और विवेक पासवान के बेटे राजा कुमार के रूप में की गई है। पुलिस ने राजा कुमार के पास से मृतक रंजीत राय का मोबाइल और जटहू राम के पास से घायल सुनील कुमार का मोबाइल बरामद किया है।

एएसपी संजय कुमार पाण्डेय ने प्रेस वार्ता में जानकारी दी कि मृतक के पिता रामजतन राय के लिखित आवेदन के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुसरीघरारी थाना में मामला दर्ज किया गया था। जांच के दौरान खुलासा हुआ कि जटहू राम का घटनास्थल के पास भूजा की दुकान है, जबकि राजा कुमार अपने पिता के साथ गाने बजाने का काम करता है।

घटना के दिन राजा कुमार एक कार्यक्रम करके लौट रहा था और गुटखा खरीदने के लिए जटहू राम की दुकान पर पहुंचा। वहीं, दुकान के पीछे रंजीत राय और सुनील राय बेहोश पड़े मिले और वहां पर इंजेक्शन भी पड़ा हुआ था। दोनों आरोपियों ने बेहोश पड़े व्यक्तियों के मोबाइल और 800 रुपये चुरा लिए और शव को दुकान से हटाकर रखा।

   

समस्तीपुर पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की आगे की जांच जारी है।

Leave a Comment