Muktapur Rail Over Bridge : कब बनेगा मुक्तापुर रेलवे गुमटी पर ओवर ब्रिज ?

समस्तीपुर नगर निगम के उप मेयर रामबालक पासवान ने सांसद शांभवी चौधरी को पत्र लिखकर मुक्तापुर रेल गुमटी पर लगने वाले जाम से छुटकारा दिलाने के लिए बाईपास बनाने की पहल करने का आग्रह किया है। उन्होंने पत्र में उल्लेख किया है कि मुकापुर रेलवे क्रासिंग के कारण लोगों को प्रतिदिन जाम की समस्या का सामना करना पड़ता है।

बाईपास निर्माण की आवश्यकता:

उप मेयर ने सुझाव दिया है कि अकबरपुर दुमदमा ढाला से डिहवारणी स्थान मुसेपुर तक बूढ़ी गंडक तरबंध पर बाईपास का निर्माण जनहित में होगा। इससे मुकापुर रेलवे क्रासिंग पर होने वाली जाम की समस्या का समाधान हो सकेगा।

सड़क चौड़ीकरण और विस्तारीकरण:

   

उप मेयर ने यह भी कहा है कि नगर निगम वार्ड चार के बगरंग चौक मुसेपुर से कोल्हुआरा, मुकापुर रेलवे स्टेशन होते हुए लक्ष्मीनियां चौक तक सड़क का चौड़ीकरण और विस्तारीकरण भी जनहित में जरूरी है।

महत्वपूर्ण योजनाएं:

उप मेयर पासवान ने पत्र में कहा है कि ये दोनों योजनाएं लोगों को सुगम आवागमन की सुविधा मुहैया कराने की दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि अब तक कोई भी सांसद, विधायक या एमएलसी इन योजनाओं को पूरा नहीं कर सके हैं।

इस पत्र के माध्यम से उप मेयर ने उम्मीद जताई है कि सांसद शांभवी चौधरी इन महत्वपूर्ण योजनाओं को लागू करने में सक्रिय भूमिका निभाएंगी और समस्तीपुर के लोगों को जाम की समस्या से निजात दिलाएंगी।

Leave a Comment