Samastipur : समस्तीपुर में शराब धंधेबाजों का विरोध किया, जमकर की मारपीट – पथराव.

समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र के गोरियाही वार्ड-2 मोहल्ले में अवैध शराब कारोबार के विरोध में हिंसा भड़क उठी। मंगलवार की देर शाम हुए इस विवाद में स्थानीय निवासियों ने जमकर पथराव किया, जिससे एक ही परिवार के चार सदस्य घायल हो गए। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों पक्षों को पथराव करते देखा जा सकता है।

स्थानीय निवासी सुरेश राम के अनुसार, उनके पड़ोसी रंजीत मुखिया और नीतीश मुखिया अवैध देसी शराब का निर्माण करते हैं। जब सुरेश राम ने इस अवैध गतिविधि का विरोध किया, तो उनके साथ मारपीट की गई और उनके घर पर पथराव किया गया। पथराव से उनका फूस का मकान भी क्षतिग्रस्त हो गया। इस झगड़े में सुरेश राम, उनकी पत्नी रेणु देवी, बेटे लक्ष्मी कुमार राम और भाई रामसागर राम घायल हो गए। सुरेश राम को गंभीर चोटें आईं और उन्हें डीएमसीएच रेफर किया गया, जबकि अन्य का इलाज सिंधिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें कुछ लोग बीच बचाव करते भी नजर आ रहे हैं। सुरेश राम ने आरोप लगाया कि गांव में लंबे समय से अवैध शराब का निर्माण हो रहा है, जिससे पुलिस की भी दखलअंदाजी होती रहती है। पुलिस ने कई बार मारपीट की घटनाओं में हस्तक्षेप किया है, लेकिन कोई स्थायी समाधान नहीं निकला।

सिंघिया थाना अध्यक्ष विशाल कुमार ने घटना की पुष्टि की और बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों पक्षों द्वारा पथराव की सूचना मिली है और जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

   

Leave a Comment