Samastipur : समस्तीपुर में किशोर के दाएं आंख में लगी गोली.

समस्तीपुर के बिथान थाना क्षेत्र के पुसहो गांव में शनिवार देर शाम एक 17 वर्षीय किशोर को गोली लगने की घटना से हड़कंप मच गया। गोली लगने से किशोर की हालत गंभीर बनी हुई है, और उसे बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शनिवार शाम को समस्तीपुर में रामविलास महतो के पुत्र प्रिंस कुमार को अचानक दाएं आंख में गोली लग गई। गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और घायल किशोर को बिथान पीएचसी ले जाया गया। वहां से बेहतर इलाज के लिए उसे बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने गांव के एक युवक, शंकर मुखिया के पुत्र अर्जुन मुखिया, को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि घटना के वक्त प्रिंस अपने दोस्तों के साथ बांसवाड़ा के पास खड़ा था। उसी दौरान उसका एक दोस्त पिस्टल में गोली भरकर चेक कर रहा था, तभी गलती से गोली चल गई और प्रिंस की आंख में लग गई। गोली लगने के बाद दो दोस्त मौके से फरार हो गए।

थानाध्यक्ष जवाहरलाल राम ने बताया कि गिरफ्तार युवक अर्जुन मुखिया से पूछताछ की जा रही है और उसके बयान के आधार पर फरार युवकों की तलाश जारी है। पुलिस फरार युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी कर रही है।

   

Leave a Comment