Samastipur : समस्तीपुर में नदी में डूबे तीन दोस्तों में दूसरे की मिली लाश : तीसरे की तलाश जारी.

समस्तीपुर शहर के धर्मपुर पासवान चौक के पास बूढ़ी गंडक नदी में रील बनाने के दौरान डूबे तीन दोस्तों में से एक और की लाश बरामद की गई है। यह घटना रविवार को बारिश के दौरान हुई थी, जब तीनों दोस्त रील बनाने में व्यस्त थे।

रविवार को धर्मपुर के रहने वाले मोहम्मद फैजान, मोहम्मद लकी, और मोहम्मद समीर बूढ़ी गंडक नदी में स्नान कर रहे थे और उसी दौरान रील बनाने लगे। अचानक, लकी डूबने लगा और उसे बचाने की कोशिश में फैजान और समीर भी डूब गए। इस घटना के बाद, घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए।

एसडीआरएफ की टीम ने तुरंत सर्च अभियान शुरू किया और रविवार शाम तक जारी रखा। हालांकि, अंधेरा हो जाने के कारण रात में अभियान रोकना पड़ा। सोमवार सुबह से टीम ने फिर से सर्च अभियान शुरू किया और लचका घाट के पास फैजान का शव बरामद किया। फिलहाल, समीर की तलाश जारी है और गोताखोर के साथ एसडीआरएफ की टीम जुटी हुई है। घटनास्थल से लगभग 3 किलोमीटर आगे तक सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

रविवार को हुई इस घटना के बाद मोहम्मद लकी का शव घटनास्थल के पास ही मिला था, जबकि फैजान और समीर का शव नहीं मिल सका था। नगर थाने में इस घटना को लेकर एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है और प्रशासन पूरी कोशिश कर रहा है कि समीर का शव भी जल्द बरामद हो सके।

   

Leave a Comment